5 जुलाई 2019 का राशिफल | 5 July 2019 ka Rashifal

5 July 2019 ka Rashifal

5 जुलाई 2019 का राशिफल | 5 July 2019 ka Rashifal

5 July 2019 ka Rashifal

दैनिक राशिफल का व्यक्ति के जीवन पर गहरा असर पड़ता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है. इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं शुक्र्वार 5 जुलाई का मेष, वृषभ, कुंभ और मीन राशि समेत सभी राशियों का राशिफल. जानिए कैसा बीतेगा दिन और कैसे रहेगा आपका बिजनेस.

मेष राशिफल, 5 जुलाई 2019

5 जुलाई 2019 का दिन मेश राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा साथ ही किसी शुभ समाचार के मिलने का योग नजर आ रहा है. आज पारिवारिक रिश्तों के बीच सामंजस्य बनाने में सफल रहेंगे. आज मनोरंजन में पैसे खर्च हो सकते हैं. शाम को बच्चों के साथ अच्छा टाइम गुजरेगा. कई दिनों से रुके हुए काम में सफलता मिल सकती है. बेहतर होगा आज ऑफिस में किसी काम को करने में जल्दबाजी न दिखाएं. इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन काफी अच्छा है, उन्हें पढ़ाई में मन लगेगा साथ ही किसी नये कोर्स को ज्वाइन भी कर सकते हैं. स्वास्थ आज पहले से अच्छा रहेगा. गणेश जी को लड्डू का भोग लगाने से तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे.

वृषभ राशि, 5 जुलाई 2019

आज का दिन वृषभ राशि के लोगों के लिए अच्छे परिणाम लेकर आएगा और यह परिणाम व्यवसाय से जुड़ा हो सकता है. साथ ही आज किसी नये व्यवसाय में पैसा लगाने से दोगुना धन भी लाभ हो सकता है. अगर आप जमीन लेने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ रहेगा. ऑफिस में किसी जरूरी काम को पूरा करने के लिए पिछली कंपनी का अनुभव काम में आ सकता है. आज के दिन आपके बॉस आप से काफी खुश रहेंगे. कोर्ट कचेहरी से जुड़े मामलों से दूर रहें. किसी जरूरतमंद को भोजन कराने से घर के सुख सौभाग्य में बढ़ोत्तरी होगी.

5 July 2019 ka Rashifal

मिथुन राशि, 5 जुलाई 2019

मिथुन राशि के लोगों के लिए 5 जुलाई 2019 का दिन ठीक ठाक रहेगा. कॉलेज से मिले प्रोजेक्ट को आज सीनियर की मदद से आप पूरा कर सकते हैं. पैरेंट्स को अपने बच्चों के खान पान पर ध्यान देने की जरूरत है. इस राशि के कर्मचारियों का आज का दिन अच्छा गुजरेगा. ऑफिस में किसी काम में आ रही बाधा आज दूर हो सकती है. शाम को परिवार के लोगों के साथ कुछ मीठा खाने से रिश्तों में मिठास बढ़ेगी. स्वास्थ संबंधी दिक्कतों से भी निजात मिलेगी. मां दुर्गा को लाल चुनरी चढ़ाएं, आर्थिक स्थिति सुधरेगी.

कर्क राशि, 5 जुलाई 2019

कर्क राशि के लोगों की आज नए कार्यों को करने में रूचि रहेगी. आज आप फिजूल खर्च को कम करने का प्रयास करेंगे, तो आपके पैसे इकट्ठे करने में आसानी होगी. आज आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत रहेगी. ऑफिस में आज एक्सट्रा वर्क करने से रूका काम जल्द पूरा हो सकता है. अगर आप आज बड़े बुजर्ग का आशीर्वाद लेकर बिजनेस शुरू करेंगे तो फायदा होगा. स्वास्थ के प्रति थोड़ी सावधानी रखें. बाहर खाना खाने से बचें. शिवलिंग पर जल अर्पित करने से स्वास्थ अच्छा रहेगा.

5 जुलाई 2019 का राशिफल

सिंह राशि, 5 जुलाई 2019

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन उत्तम है. आज सभी काम आपके मन के मुताबिक पूरे होंगे. आज आपके बॉस आपके काम से खुश होकर कोई उपयोगी वस्तु गिफ्ट कर सकते हैं. स्टूडेंट्स को आज अपनी पढ़ाई में बदलाव करने की जरूरत है. परिवार में पिछले जिस गलतियों की वजह से आपके रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे थे वो आज जीवनसाथी की मदद से ठीक हो जाएंगे. आज आपको व्यापार में अचानक से धन लाभ का अवसर प्राप्त हो सकता है. बेहतर होगा आज दूसरों के मामलों में दखल न दें, आवश्यक्ता पड़ने पर ही किसी को राय दें. छोटे बच्चें को गिफ्ट करने से आपके सभी काम पूरे होंगे.

कन्या राशि, 5 जुलाई 2019

कन्या राशि के लोगों का मन्न आज प्रसन्न रहेगा. जो लोग बिजनेस करते हैं आज उनके लिए दिन शुभ है. बिजनेस डील के लिए विदेश यात्रा हो सकती है. भविष्य में सफलता और एक्सट्रा इनकम के मौके मिल सकते हैं. साथ ही पैसों के निवेश से जुड़े कई तरह के सुझाव आपको मिल सकते हैं. पार्टनर से प्यार, सरप्राइज और सहयोग भी मिलेगा. गायंत्री मंत्र का पाठ करें, आपके सभी दुखों का निवारण होगा.

5 July 2019 ka Rashifal

तुला राशि, 5 जुलाई 2019

तुला राशि के लोग आज के दिन बचे काम निपटा सकते हैं. किसी बात की चिंता में उलझने के बजाय समय का आनंद लें, तो ज्यादा अच्छा रहेगा. सोसायटी में आज आपको पहले किए किसी सामाजिक कार्य के लिए सम्मान मिल सकता है. इस राशि के सरकारी नौकरी करने वालों को पदोन्नति के लिए कामकाज की प्लानिंग करनी पड़ सकती है साथ ही काम करने के तरीकों में सुधार भी होगा. सूर्यदेव को जल अर्पित करने से मन शांत रहेगा.

वृश्चिक राशि, 5 जुलाई 2019

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आप रूठे हुए लोगों और बिगड़े हुए रिश्तों को मनाने की कोशिश करेंगे, हो सकता है कि लंबे से आप से रूठे हुए लोग आज मान जाए. इस राशि के स्टूडेंट्स आज अपने करियर के लिए गुरू से परामर्श ले सकते हैं. इस राशि के जो लोग अविवाहित है, उनके लिए आज कोई रिश्ता आ सकता है. आज आपका स्वास्थ अच्छा रहेगा. मंदिर में दीपक जलाने से परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा.

5 जुलाई 2019 का राशिफल

धनु राशि, 5 जुलाई 2019

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सामन्य रहेगा. आज धन से संबंधित काम पूरे हो सकते हैं, साथ ही सामजिक दायरे में आप बहुत सक्रिय रहेंगे. आज रास्ते में जाते समय आप किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिससे आपके बिजनेस को भविष्य में फायदा हो सकता है. साथ ही परिवार का भी सहयोग मिल सकता है. मां दुर्गा को रोली का तिलक लगाएं. आपका दिन अच्छा गुजरेगा.

मकर राशि, 5 जुलाई 2019

मकर राशि के लोगों का मन आज रचनात्मक कार्यों में लगेगा. आज आपकी बात और काम का असर लोगों पर पड़ सकता है साथ ही लोग आपकी बात भी सुनेंगे. आज किसी काम में आपको दोस्तों का पूरा पूरा सपोर्ट मिलेगा. आज ऐसी यात्रा हो सकती है, जिसका फायदा आपको आने वाले दिनों में मिल सकता है. बेहतर होगा आज किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने परिवार की सलाह जरूर लें. कोई जोखिम भरा काम न करें और न ही बड़े फैसले लें. गाय को रोटी खिलाने से आपके सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी.

5 जुलाई 2019 का राशिफल

कुंभ राशि, 5 जुलाई 2019

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. आज आपके रुके हुए सारे काम पूरे हो सकते हैं. साथ ही आज परिवार के लोगों को आपसे बहुत अपेक्षाएं भी रहेंगी. आज सामने आने वाले अवसरों पर निगाह रखें. इससे आपकी पैसों की स्थिति में सुधार हो सकता है. आज ऑफिस में साथ काम करने वाले लोगों की मदद मिल सकती है. समय से काम भी पूरे हो जाएंगे. छात्रों के लिेए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. मां लक्ष्मी के सामने घी का दीपक जलाने से आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा.

मीन राशि, 5 जुलाई 2019

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. काम धंधे में आज आपका मन लगेगा. अगर आज किसी जरूरी काम को पूरा करने की सोच रहे हैं. तो वह समय से पहले पूरा कर लेंगे, लेकिन आपको पहले से योजना बनाकर चलने की जरूरत है. जमीन से संबंधित कोई लेन देने करने जा रहे हैं, तो बेहतर होगा कि पहले उसकी अच्छे से जांच पड़ताल जरूर कर लें. घर के किसी सदस्य की तबीयत आज अचानक खराब होने से आप थोड़े परेशान हो सकते हैं. अनजान व्यक्ति से बात करते समय सही भाषा का प्रयोग करें. हनुमान जी को बूंदी का भोग लगाने से आपके सारे काम आसानी से पूरे हो जाएंगे.

 

Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *